Breaking

Monday 25 February 2019

MWC में OnePlus: 5G फोन का Teased , इसमें 21: 9 स्क्रीन है।

OnePlus ने  MWC (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) में एक नए फोन की घोषणा  - इसका आगामी 5 जी-कनेक्टेड फोन। यह एक इंस्टॉलेशन को प्रदर्शित कर रहा था जो 5G नेटवर्क पर एक गेम को स्ट्रीम करता था (यानी खेल क्लाउड में चल रहा था, यह प्रसंस्करण शक्ति से अधिक विलंबता का डेमो था)।



OnePlus ने MWC 2019 में कंपनी के पहले 5G- तैयार फोन से कवर उठा लिया है, जिससे हमें आने वाले स्मार्टफोन पर पर्दा डाल दिया गया है। कंपनी द्वारा शोकेस किया गया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित एक प्रोटोटाइप स्मार्टफोन है, जिसमें 5G कनेक्टिविटी की હું सुविधा के लिए स्नैपड्रैगन X50 5G मॉडेम के साथ जोड़ा गया है। लेकिन दुर्भाग्य से, MWC 2019 में प्रदर्शन के लिए तैयार 5G- तैयार वनप्लस स्मार्टफोन एक ऐसे मामले से काफी हद तक घिरा हुआ है जो अपने डिजाइन को अस्पष्ट करते हुए पक्षों और साथ ही डिस्प्ले के एक बड़े हिस्से को घेरे हुए है।



वनप्लस ने पिछले साल दिसंबर में पुष्टि की कि मई 2019 के अंत तक कंपनी 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसके बाद पता चला है कि यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में $ 200- $ 300 pricier होगा। इस महीने की शुरुआत में, वनप्लस ने पुष्टि की कि कंपनी ने क्वालकॉम के साथ साझेदारी की है और MWC 2019 में अपने 5G स्मार्टफोन प्रोटोटाइप का प्रदर्शन करेगी, यह दावा अब एक वास्तविकता है।

तो फाइनली राह देखते हैं कंपनी की ऑफिसअली लॉन्च इवेंट की ।

No comments:

Post a Comment