Breaking

Monday 25 February 2019

Redmi Note 7 Pro press renders leak ahead of launch/लॉन्चिंग से पहले Redmi Note 7 Pro की पिक्चर लीक।

Redmi ने Redmi Note 7 को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया था, और कंपनी इस हफ्ते बेहतर स्पेक्स के साथ Redmi Note 7 Pro चाइना में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


रेडमी नोट 7 प्रो के लीकस्टर ईशान अग्रवाल द्वारा ट्विटर पर ट्वीट करके लीक किया गया है,जो हमें दिखाते हैं कि स्मार्टफोन लगभग रेडमी नोट 7 जैसा दिखता है। इन लीक से यह भी पुष्टि होती है कि रेडमी नोट 7 प्रो कम से कम तीन रंगों में उपलब्ध होगा - Black, Blue, and Red.

जबकि Redmi ने पुष्टि की है कि वह इस हफ्ते Redmi Note 7 Pro लॉन्च करेगा, इसने लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, अग्रवाल का दावा है कि कंपनी 28 फरवरी को दो रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी - एक रेडमी नोट 7 है जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा और दूसरा रेडमी नोट 7 प्रो है। 

इसका शायद यह मतलब है कि रेडमी नोट 7 प्रो का पहला बाजार भारत होगा। या हम इस स्मार्टफोन को चीन में 26 या 27 फरवरी को आधिकारिक देख सकते हैं।

अंत में, अग्रवाल का यह भी दावा है कि रेडमी नोट 7 प्रो 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा। लेकिन, यह ध्यान देने योग्य है कि रेडमी के सीईओ ने पहले पुष्टि की है कि रेडमी नोट 7 प्रो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

रेडमी नोट 7 के विपरीत, रेडमी नोट 7 प्रो सोनी से प्राप्त एक 48 एमपी सेंसर को हिलाएगा। स्मार्टफोन के हुड के तहत स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ आने की भी उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment